Home उत्तराखंड नर्सिंग कॉलेज वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता के चतुर्थ दिवस इंडोर खेलों...

नर्सिंग कॉलेज वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता के चतुर्थ दिवस इंडोर खेलों की धूम

32
0

चमोलीः राजकीय नर्सिंग कॉलेज गोपेश्वर चमोली के वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता के चर्तुथ दिवस पर कैरम, चैस, रस्सी कूद, टेबल टेनिस बालक वर्ग, बालिका वर्ग, रंगोली, मेंहदी एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया चुतुर्थ दिवस हुए खेल प्रतियोगिता में टेबल टेनिस बालक वर्ग ब्लू वॉरियर्स ने ग्रीन को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

चेस बालक वर्ग में ब्यू वॉरियर्स ने यलो का हराया। चैस बालिका वर्ग में ग्रीन सोल्जर्स ने ब्लू को हराकर जीत हासिल की। रस्सी कूद बालक वर्ग बालिका वर्ग में क्रमश पर्पल पेंथर और ग्रीन सोल्जर्स प्रथम रहे। कैरम प्रतियोगिा में पर्पल और ब्लू प्रथम रहे। भाषण और निबंध प्रतियोगिता में ग्रीन सोल्जर्स ने अपना प्रचम लहराया। पोस्टर रंगोली व स्कैच में क्रमशः ब्लू वॉरियर्स ,ग्रीन सोल्जर्स व पर्पल पेंथर ने बाजी मारी हेयर स्टाइल व मेहंदी में पर्पल पेंथर और ग्रीन सोल्जर प्रथम रहे।

डा ममता कपरवाण ने बताया कि सोमवार 6 नवमंबर को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं और सांस्कृतिक कार्याक्रमों को समापन होगा। उन्हांेने कहा कि वर्ष भर छात्र-छात्राऐं पढाई और प्रक्टिकल में व्यस्त रहते हैं खेलकूद प्रतियोगिताएं बच्चों में नेतृत्व क्षमता को निर्माण करती है और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एकग्रता और टीम भावना के साथ शाररिक मानसिक मजबूती के लिए खेल अत्यंत महत्वपूर्ण हैं।