Home उत्तराखंड पुलिस प्रशासन एकादश और मीडिया इलेवन के बीच खेला गया मैत्री पूर्ण...

पुलिस प्रशासन एकादश और मीडिया इलेवन के बीच खेला गया मैत्री पूर्ण सद्भावना क्रिकेट मैच, पुलिस अधीक्षक चमोली ने किया शुभारंभ

6
0

चमोली: पुलिस लाईन मैदान गोपेश्वर में पुलिस प्रशासन एकादश और मीडिया इलेवन के बीच मैत्री पूर्ण सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। मैच का शुभारंभ *पुलिस अधीक्षक चमोली रेखा यादव (IPS) द्धारा किया गया।

मीडिया इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया गया। मीडिया इलेवन की ओर से मनोज रावत के 48 गेदों में शानदार 50 रनों की बदौलत *मीडिया इलेवन ने पुलिस एकादश के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 05 विकेट खोकर 172 रन का लक्ष्य दिया।


* पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में बनी पुलिस एकादश की सलामी जोड़ी मुख्य विकास अधिकारी अभिनव शाह एवं हे0का0 प्रवीण ने पहले विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी कर एक मजबूत शुरूआत दी। जिसके पश्चात *पुलिस टीम नें 16वें ओवर में 05 विकेट खोकर लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।*
मीडिया इलेवन की ओर से 48 गेदों में शानदार 50 रनों बनाने पर श्री मनोज रावत व पुलिस एकादश की ओर से 35 गेदों में 85 रन बनाने पर हे0का0 प्रवीन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
पुलिस टीम की कप्तान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह मैच मैत्रीपूर्ण सद्भावना मैच समाज के हर वर्ग में सद्भावना के उद्देश्य से जनजागरुकता के तौर पर आयोजित किया गया। मैच खेल भावना के अनुरुप सद्भावना संदेश देने में सफल रहा। मीडिया जगत समाज के हर पहलू को सकारात्मक सोच के साथ पुलिस प्रशासन को जानकारी उपलब्ध कराये जिससे समाज को एक नई दिशा प्रदान करनें में सहयोग प्राप्त हो। मैच के पश्चात विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियो को मुख्य विकास अधिकारी श्री अभिनव शाह एवं पुलिस अधीक्षक चमोली द्वारा पुरुस्कृत कर सम्मानित किया गया। तदोपरांत दोनो टीमों द्धारा सामूहिक भोजन किया गया।
इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक चमोली प्रमोद शाह सहित वरिष्ठ पत्रकार बंधु एंव पुलिस के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद थे।