Home उत्तराखंड चमोली जिले में कोराना से हुई मौत

चमोली जिले में कोराना से हुई मौत

21
0
चमोली के ज़िला अस्पताल गोपेश्वर में बनाये गए कोरोना वार्ड में भर्ती कोरोना मरीज की उपचार के दौरान मौत मौत हो गई है।मृतक कोरोना मरीज की उम्र 43 वर्ष थी।और वह कर्णप्रयाग निवासी बताया जा रहा है।मृतक के शव का परिजनों द्वारा पीपीई किट पहन कर अंतिम संस्कार किया जाएगा।
ज़िला असपताल गोपेश्वर के मुख्य चिकित्साधीक्षक जीवन सिंह चुफाल ने बताया कि 20 नवंबर को आज कोरोना से मृत हुए व्यक्ति को परिजनों के द्वारा सांस लेने की दिक्कत बताकर ज़िला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती करवाया गया था।जिसके बाद व्यक्ति का कोविड टेस्ट करने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।कल देर सांय करीब 7:30 पर मरीज की तबियत अधिक बिगड़ने पर मरीज की मौत हो गई।चमोली जनपद में यह कोरोना पीड़ित की पहली मौत है।
वही मृत कोरोना मरिज के परिजनो ने डाक्टरो पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है
इसके साथ ही जिले में मंगलवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढकर 2461 हो गई थी। हालांकि इसमें से 2178 लोगों संक्रमण मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके है। और 283 केस एक्टिव हैं। मंगलवार को कर्णप्रयाग से 4, पोखरी से 3, गोपेश्वर से 2 तथा गौचर व थराली से 1-1 केेस सामने आया। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों का इलाज शुरू कर दिया है।