Home उत्तराखंड “पिंकी” हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, 1 साल से था फरार

“पिंकी” हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, 1 साल से था फरार

94
0

थराली: चमोली जनपद के सीमात क्षेत्र देवाल ब्लॉक में पिंकी हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताते चलें कि 1 वर्ष पूर्व संदिग्ध अवस्था में पिंकी का शव मिला था परिजनों ने आरोपी पर पिंकी की हत्या को लेकर राजस्व पुलिस में नामजद मुकदमा दर्ज किया था ,
जिसके बाद लगातार परिजन कार्यवाही की मांग करते रहे कार्रवाई न होने पर मामले को राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को स्थान्तरित किया गया।

जघन्य अपराध होने के कारण विवेचना में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए फरार अभियुक्त गुलाब सिंह को गिरफ्तार करने के लिए न्यायालय से वारंट और कुर्की के भी प्राप्त किए थे ।
पुलिस द्वारा कुर्की की कार्यवाही के साथ-साथ फरार अभियुक्त पर ₹5हजार का इनाम भी घोषित किया गया था पुलिस ने सुराग रस्सी और पता रसी करते हुए एसओजी किए सर्विलांस टीम की मदद से 1 साल से फरार अधिक गुलाब सिंह को 2 नवंबर 2022 को सिमली बैंड के पास वन विभाग बैरियर पर गिरफ्तार कर लिया ।

मामले में उपमहानिरीक्षक गढ़वाल रेंज ने टीम को ₹30हजार नगद पुरस्कार की घोषणा की है । टीम में डीएसपी अमित कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक ब्रजमोहन राणा so पोखरी जसबीर सिंह पवार उप निरीक्षक दिनेश पवार ,नवनीत भंडारी, का0 आशुतोष तिवारी चंदननगर कोठी राजेंद्र एसओजी लक्ष्मण मौजूद रहे