Home ब्यक्ति विशेष प्रमेन्द्र डोबाल नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ने संभाली जनपद चमोली की कमान,

प्रमेन्द्र डोबाल नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ने संभाली जनपद चमोली की कमान,

594
0

चमोली: प्रमेन्द्र डोभाल ने अधीक्षक चमोली कार्यालय में पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कार्यालय पर तैनात सभी अधिकारियों व शाखा प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया। सभी पुलिस उपाधीक्षकों से जिले के सभी पहलुओ पर गहनता से विचार –विमर्श किया और कहा कि जिला चमोली को अपराध मुक्त बनाने , शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारी प्राथमिकता होगी।

इस दौरान उन्होंने बताया कि कार्यालय में आने वाले फरियादियों को न्याय संगत न्याय देना हमारा पहला कर्तव्य हैl जनता से मधुर संबंध होंगे तो जनता भी एक दोस्त की तरह पुलिस से बात कर सकेगीl इसी को लेकर यहां जनता और पुलिस के बीच दूरी मिटाने का प्रयास किए जाएंगेl सभी प्रभारियों को अपने अधीनस्थों को ब्रीफ एवं उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से समाधान किये जाने हेतु निर्देशित किया गया, जिससे प्रत्येक कर्मचारी तनाव मुक्त हो कर अपने कर्तव्य का पालन कर सकें।

जनपद में चारधाम यात्रा समाप्ति के बाद प्राथमिकता के आधार पर मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं नवयुवाओं को नशे के दलदल से बचाने हेतु नशे के तस्करों पर कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये। लम्बित अभियोगों का अनावरण करने एवं थाने पर आने वाले फरियादियों की शिकायतों को प्राथमिकता से सुनने के निदेश दिये गये।
इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक चमोली प्रमोद कुमार शाह,पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित कुमार सैनी,पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन नताशा सिंह,प्रतिसार निरीक्षक,निरीक्षक अभिसूचना,निरीक्षक दूरसंचार आदि अधि0कर्म0 मौजूद रहे।