Home राजनीति गैरसेंण राजधानी को लेकर आमरण अनशन कर रहे प्रवीण केा कांग्रेस प्रदेश...

गैरसेंण राजधानी को लेकर आमरण अनशन कर रहे प्रवीण केा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जूस पिलाकर तुडवाया अनशन

25
0

चमोलीः गैरसेंण स्थाई राजधानी की मांग केा लेकर आमरण अनशन बैठे प्रवीण ंिसंह को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने जूस पिलाकर अनशन तुडवाया। प्रवीण ने गणेश गोदियाल से स्थायी राजधानी, बेरोजगारों को रोजगार की मुख्य मंाग रखी, गणेश गोदियाल के आश्वासन के बाद प्रवीण सिंह ने अपना आमरण अनशन तोडा।

विगत कई वर्षों से इलाहबाद निवासी प्रवीण वक्त वक्त पर जन मुदों को लेकर एक आंदोलनकारी के रूप में सत्तासीनों से लडते रहे। इन दिनों प्रवीण जिलाकारागार पुरसाडी में थे, इस दौरान स्वास्य खराब होने के बाद प्रवीण केा जिला अस्पताल गोपेश्वर में पुलिस सुरक्षा में भर्ती करवा गया है।
प्रवीण की स्वास्थ्य की स्थिति को देखतूे हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भण्डारी, केदारनाथ विधायक मनोज रावत ओर जिला पंचायत अध्यक्ष चमेाली रजनी भण्डारी अस्पताल पहुंचे उन्होंने प्रवीण को की बातों केा सुनते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि 2022 में कांग्रेस सत्ता में आती हैं तो राजधानी गैरसेंण पर काम करेंगे और युवाओं केा राजेगार की व्यवस्थाएं बनायेंगे, इस दौरान गणेश गोदियाल ने प्रवीण केा कहा कि सभी को उनके स्वास्थ्य की चिंता हैं जन मुददों से संबन्धित लडाई को सब मिलकर लडेंगे।
वहंी पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रवीण हमेशा से ही जन मानस के अधिकारों की लडाई लडते हेैं और उनका स्वस्थ रहना लोकतंत्र के लिए जरूरी है।
केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड के सपनों की राजधानी का सपना देखने वाले सभी उत्तराखण्डी उनके साथ हैं।