Home उत्तराखंड परीक्षा अधीनस्थ सेवा चयन बोल्ड परीक्षा का बीटेक कॉलेज कोठियाल सैण में...

परीक्षा अधीनस्थ सेवा चयन बोल्ड परीक्षा का बीटेक कॉलेज कोठियाल सैण में आयोजन

39
0

कोठियाल सैण में अधीनस्थ बोल्ड द्वारा परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें परीक्षा दो पाली में होना सुनिश्चित किया गया है।पहले सत्र सुबह नौ बजे से साढे ग्यारह बजे तक परीक्षा चलेगी। उसके बाद दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक चलेगी।इस परीक्षा मे आज दो पेपर हो रहे है पहला कम्प्यूटर सिस्टम से ओर दूसरा टैब से । कम्प्यूटर सिस्टम से जो दोनों पाली है उसमें78बच्चे परीक्षा दे रहे है। ओर दूसरा टैब से जो बच्चे परीक्षा दे रहे है दोनों पाली में 55 बच्चे होंगे। साथ ही आई टी के प्रबक्ता विनोद का कहना है कि सभी व्यवस्थाएँ सुचारू हैं। कोविड का विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं । आई टी प्रबक्ता विनोद का कहना है कि हमारी चारों लैबों मैं व्यवस्था कर रखी है। वहीं परीक्षा में बैठे छात्रा/छात्रों की बैठने की व्यवस्था भी ठीक है।

 

वहीं दूसरी ओर संयुक्त मजिस्ट्रेट अभिनव शाह चमोली का कहना है कि यहां पर जो परीक्षा सुचारू हो रही है उसमें सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम है। पुलिस प्रशासन भी परीक्षा कराने में पूरी सहायता दे रहा है। संयुक्त मजिस्ट्रेट चमोली का कहना है कि यहां पर सभी व्यवस्था ओं का निरीक्षण उनके द्वारा किया है हैं। सभी व्यवस्था एं ठीक है परीक्षा हालों में।
वहीं दूसरी ओर आई टी प्रबक्ता विनोद का कहना है कि हमारे संस्थान में ये परीक्षा नौ दिनों तक चलेगी। परीक्षा अलग अलग दिनों मे अलग पेपर की हैं। हमारी तैयारी पूरी है।