Home उत्तराखंड बीते 9 वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने करा गरीबों का उद्धार:- रेखा...

बीते 9 वर्षों में प्रधानमंत्री जी ने करा गरीबों का उद्धार:- रेखा आर्या

6
0

अल्मोड़ा: भगवान सोमनाथ की नगरी विधानसभा सोमेश्वर में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया , कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा वर्मा व कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य मौजूद रहीं,सांसद रेखा वर्मा व मंत्री रेखा आर्या ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और सरकार की सफल गरीब कल्याणकारी नीतियों और राष्ट्र सर्वोपरि की सोच को जनसाधारण के समक्ष रखा गया।

मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि एक महिला पूरे समाज को शिक्षित करती है नारी तुम नारायणी सरकार की नीतियां महिला सशक्तिकरण हेतु बालिका आरक्षण 30% राज्य आंदोलनकारियों उचित सम्मान में 10 % आरक्षण एवम सरकार की दर्जनों गरीब/ जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के समक्ष रख कर भाजपा की सपष्ट नीतियो और राष्ट्र प्रेम की सोच को महान बताया।
और कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ ही जनसेवा एवं ग़रीब कल्याण के प्रति पूर्ण समर्पण भाव से अहर्निश कार्य करने वाला संगठन भी है। और माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्रमोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश की जनता ने वर्ष 2014 से लगातार भरोसा जताया है, और माननीय प्रधानमंत्री जी ने *प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री मुफ्त खाद्यान्न योजना* जैसी कल्याणकारी योजनाओं से जनता का उद्धार किया है! और कोरोना में मुफ्त टीके लगवा कर देश को एक नई जिंदगी दी है! और बीते नौ वर्षों में मा.प्रधानमंत्री जी ने देश को एक नई पहचान और दिशा दी है।

मंत्री रेखा आर्या ने सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाएं जन-जन तक बढ़ाने की बात कही और साथ ही सभी से लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा!

सह प्रभारी व सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक युगपुरुष है जिन्होंने पिछले 9 वर्षों में देश में ऐसे ऐसे विकास कार्य किए हैं और *प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना व प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना* जैसी विभिन्न अद्भुत योजनाओं का शुभारंभ किया हैं जिससे गरीबों को बहुत लाभ मिल रहा है और वह रोजगार चला जा रहा है, हमें 2024 में भी मिलकर माननीय प्रधानमंत्री जी को मजबूत करने में एकजुट होना होगा।

साथ ही सम्मेलन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के *”मन की बात”* भी कार्यक्रम में सुनने का अवसर भी हजारों लोगों को एक मंच पर मिला।

इस दौरान अल्मोड़ा जिला अध्यक्ष रमेश बहुगुणा अल्मोड़ा जिला प्रभारी प्रदीप बिष्ट, कार्यक्रम के संयोजक महेश नयाल और सह संयोजक गीता जोशी जी , चारो मंडलो के मंडल अध्यक्ष, जिला महामंत्री ललित दोसाद,धर्मेंद्र बिष्ट,मंडल अध्यक्ष अंजली जोशी वंदना आर्य, पुष्पा भंडारी,लता पंत,कविता खर्कवाल,हेमा नेगी,निर्मला रावत,आशा बोरा,कविता अधिकारी भुवन जोशी राजिंद्र कैडा, विनोद पांडे, केवलानंद जोशी,चंदन भारती चंदन बिष्ट, भूपाल मेहरा,गजराज भाकुनी, नरेंद्र मोहन नयाल,आनद डंगवाल,कृपाल नयाल, कृपाल बिष्ट,रमेश पांडे, शंकर बिष्ट,गिरीश बोरा,धर्मेंद्र बिष्ट,शिवेंद्र बोरा,विनोद मेहरा, बहादुर सिंह बिष्ट, केवला नंद जोशी, प्रमोद कुमार गोविंद बिष्ट कृष्णा भंडारी,खड़क सिंह नेगी,राजन बोरा मोहन रमेला कमल बोरा दीवान बोरा उमेश बोरा कैलाश बोरा सुरेश बोरा,तनुज पांडे,शंकर मेहरा देवेंद्र मेहरा,पदम नेगी पंकज बजेली, मोहन राम,भूपिंदर रावत,बसंत कैडा,दलीप रोतेला, कमल गिरी सहित हजारों कार्यकरताओ उपस्थित रहे।