Home राजनीति जनपद के विकास के लिए छोड़ी ...

जनपद के विकास के लिए छोड़ी कांग्रेस, किसी की भावनाओ को आहत करना नहीं है मंशा: भंडारी

12
0

चमोली: बद्रीनाथ विधान सभा उप चुनाव पर भले चुनाव की तिथि तय नही हुई हो लेकिन कांग्रेस और भाजपा के सम्भावित प्रत्याशी लगातार जनता के बीच पहुचकर अपने अपने विचार व्यक्त कर जनपद के विकास को लेकर अपनी बातें रख रहे हैं।
लोकसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस विधायक राजेन्द्र भंडारी ने भाजपा का दामन थाम लिया था जिसके बाद बद्रीनाथ विधान सभा रिक्त हो गयी। ऐसे में अब भाजपा के मूल कार्यकर्ता भले असहज हुए हो लेकिन राजेन्द्र भंडारी लगातार जनता के बीच पहुचकर जनपद के विकास की बात कहते हुए कांग्रेस छोड़ने की मजबूरी बता रहे हैं। भंडारी का कहना है की विगत लम्बे समय से वे एक बिपक्ष के नेता के रूप में कार्य कर रहे थे लेकिन कुछ समय से उन्हें महसूस हो रहा है कि गांव क्षेत्र और जनपद के लिए कोई काम नही कर पा रहे हैं जिससे आम जनमानस को नुकसान हो रहा था, जनपद के विकास को देखते हुए उन्हें ये निर्णय लेना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके सहयोगियों के मन को बहुत ठेस पहुची लेकिन मेरी मंशा किसी को ठेस पहुचाना नही था विकास केवल विकास के लिए ये निर्णय लेना पड़ा।

इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा भी अब भंडारी के साथ मंच साझा किया जाने लगा है।
वही कांग्रेस की ओर से बद्रीनाथ उपचुनाव में किसी भी प्रत्याशी को टिकट को लेकर हरीझंडी नही दी गई लेकिन पूर्व प्रमुख जोशीमठ प्रकाश रावत, कमल रतूड़ी, प्रदेश प्रवक्ता लखपत बुटोला ने दावेदारी पेश की है जिसमे लखपत बुटोला ने जिला संगठन और कार्यकत्ताओं के बीच सक्रियता बढाई, गांव गांव जाकर लोगो के बीच अपने विचार रख रहे हैं।