Home उत्तराखंड बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसे में दो युवकों की मौत

बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसे में दो युवकों की मौत

36
0

देहरादून: देहरादून बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसा हुआ हादसे में 2 युवकों की जान चली गयी।. जानकारी के मुताबिक, रुद्रप्रयाग के दिव्यांशु कठैत (उम्र 22 वर्ष), रितिक गैरोला (उम्र 23 वर्ष), संदीप और ऋषभ देहरादून में किराए पर रहकर कोचिंग ले रहे थे. गुरुवार रात को चारों दोस्त दिव्यांशु कठैत के कमरे पर रात का खाना बनाने के बाद दो बाइक से घूमने निकल गए. जिसमें से एक बाइक पर दिव्यांशु कठैत और रितिक गैरोला सवार थे. जबकि, दूसरी बाइक पर उनके दोस्त संदीप और ऋषभ सवार हुए.

चारों बल्लूपुर चौक से जीएमएस रोड की तरफ तेज गति से निकले. तेज गति होने के कारण बल्लीवाला फ्लाईओवर मोड़ पर बाइक साइड से टकरा गई. जिसके कारण एक युवक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया और दूसरा युवक मौके पर ही घायल हो गया. घायल दिव्यांशु कठैत को निजी वाहन से महेंद्र इंद्रेश अस्पताल और दूसरे घायल रितिक गैरोला को 108 की मदद से दून अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने दिव्यांशु ,रितिक को मृत घोषित कर दिया.

बसंत विहार थाना प्रभारी महावीर उनियाल ने बताया कि बल्लूपुर चौक तक दोनों बाइक साथ-साथ चल रहे थे, लेकिन बल्लूपुर चौक से दिव्यांशु कठैत और रितिक गैरोला ने अपनी बाइक को तेजी से आगे निकाल दी. जिसके बाद वो बल्लीवाला फ्लाईओवर की तरफ निकल गए, जहां पर बल्लीवाला फ्लाईओवर पर घुमाव होने के कारण उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर की साइड से टकरा गई.