Home उत्तराखंड सांस्कृतिक कार्यक्रमो के साथ आयोजित हुवा उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

सांस्कृतिक कार्यक्रमो के साथ आयोजित हुवा उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

19
0

गोपेश्वर। राजकीय इंटर कॉलेज गोपेश्वर के सभागार में सोमवार को उत्तराखंड पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव समारोह रंगारंग कार्यक्रमों के साथ आयोजित हुआ। छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी। समारोह में विद्यालय के होनहार छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक प्रोफेसर डॉ. अमित अग्रवाल ने किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं के द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की प्रशंसा की। कहा कि छात्र-छात्राओं में जो उत्साव और ऊर्जा है, उसे भविष्य में भी कायम रखें। कहा कि बच्चे पढ़ाई, खेलने और आराम करने का टाइम टेबल बनाएं। उन्होंने विद्यालय प्रबंधन से इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र-छात्राओं का शैक्षणिक भ्रमण कराने के लिए कहा, ताकि बच्चों को कॉलेज में संचालित विभिन्न ट्रेडों से रुबरु कराया जा सके। उन्होंने समय का महत्व विषय पर शानदार कविता का पाठ भी किया।
इसके बाद हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों में छात्र-छात्राओं ने गढ़वाली, कुमाऊंनी, राजस्थानी, पंजाबी, हिंदी गानों की शानदार प्रस्तुतियां दी।
इस मौके पर नर्सिंग कॉलेज की प्राचार्य डॉ. ममता कप्रवाण, प्रधानाचार्य अरुणा रावत, प्रबंधक विनोद रावत, पीटीए अध्यक्ष प्रमोद सेमवाल, युद्धवीर सिंह बर्त्वाल, सुरेंद्र सिंह रावत, वीरेंद्र सिंह, शिक्षक हिम्मत सिंह नेगी, कांति रौतेला, दमयंती जोशी, शीला जुयाल, जयमिलन भंडारी, सुष्मिता नौटियाल, प्रवेश तिवारी, रीना नेगी, रेखा डिमरी, पवन कुमार, संगीता, सोनू असवाल, शौनाली आदि मौजूद रहे। संचालन नयन रावत, गुंजना, अंशुल कठैत और निकिता फरस्वाण ने किया।