Home उत्तराखंड भाषण प्रतियोगिता में निधि रही प्रथम

भाषण प्रतियोगिता में निधि रही प्रथम

11
0

गोपेश्वर:राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में रविवार को राष्ट्रीय सेवा योजना स्थापना दिवस धूम धाम से बनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शाह ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना की स्थापना राष्ट्र निर्माण के उद्देश्य से की गई है और आज के युवाओं को अपनी दूरदर्शी सोच एवम सही दिशा में अपनी शक्ति लगाकर राष्ट सेवा का कार्य करना चाहिए। कार्यक्रम अध्यक्ष प्राचार्य प्रो. कुलदीप नेगी ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवियों को अपनी स्थानीय सामाजिक बुराइयों की पहचान कर उनके निराकरण के लिए कार्य करना चाहिए।
इस अवसर पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में निधि ने प्रथम, सीमा ने द्वितीय, समीक्षा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पोस्टर प्रतियोगिता में संध्या ने प्रथम, नीतू ने द्वितीय, इशांत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एकल गायन में मेघा ने प्रथम, आकांक्षा ने द्वितीय, पूजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एकल नृत्य में मनीषा ने प्रथम, स्नेहा ने द्वितीय, तेजपाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ वंदना लोहनी, डॉ रचना टम्टा, डॉ दर्शन सिंह नेगी, डॉ मनीष मिश्रा, योगेंद्र लिंगवाल, प्रशांत पाटिल, उमेश सिंह, रितेश, स्नेहा, पूनम फर्सवाण, दीप्ति, तनुजा, सोनी, सिमरन आदि उपस्थित थे।