Home उत्तराखंड यहां हो गया बड़ा हादसा 4लोगों की मौके पर मौत

यहां हो गया बड़ा हादसा 4लोगों की मौके पर मौत

8
0

शादी समारोह से वापस लौट रहे छलिया दल का वाहन अंडाली बैण्ड के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर जाने से 04 लोगों की मौके पर ही हुई मौत तथा 04 लोग हुए गम्भीर रुप से घायल।

पुलिस, SDRF एवं राजस्व विभाग की टीम द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से #रेस्क्यू कर घायलों को पहुँचाया अस्पताल तथा मृतकों का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया मोर्चरी। कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस को सूचना मिली कि चमाली क्षेत्रांतर्गत अंडाली बैण्ड के पास एक वाहन दुर्घटनागस्त हुआ है। उक्त सूचना पर कोतवाली पिथौरागढ़ से उ0नि0 श्री योगेश कुमार, उ0नि0 श्री शंकर रावत व अन्य पुलिसकर्मी तथा एस0डी0आर0एफ0 टीम तुरन्त मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक वाहन बोलेरो संख्या- UK05TA 2683 सड़क से लगभग 200 मीटर नीचे खाई में गिरा था, जिसमें 04 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी तथा 04 लोग गम्भीर रुप से घायल हुए थे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों, एस0डी0आर0एफ0 व राजस्व विभाग की टीम द्वारा स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घायलों व मृतकों को खाई से निकालकर जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ लाया गया। घायलों का उपचार किया जा रहा है तथा मृतकों का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

मृतकों का विवरण:-
1. पवन कुमार पुत्र श्री जगत राम, उम्र 37 वर्ष, निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़ ।
2. अंगद कुमार पुत्र श्री जगत राम, उम्र 30 वर्ष, निवासी उपरोक्त ।
3. कैलाश राम पुत्र श्री सोबन राम, उम्र 42 वर्ष, निवासी उपरोक्त ।
4. अजय कुमार पुत्र श्री होशियार राम, उम्र 31 वर्ष, निवासी उपरोक्त ।

घायलों का विवरण:-
1. जगदीश प्रसाद पुत्र श्री दीवानी राम, उम्र 40 वर्ष, निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़।
2. प्रियांशु पुत्र श्री सुरेंद्र लाल, उम्र 18 वर्ष, निवासी रोड़ी पाली पिथौरागढ़ ।
3. राजेंद्र राम पुत्र श्री नारायण राम, उम्र 36 वर्ष, निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़ ।
4. हिमांशु पुत्र श्री सुरेन्द्र लाल, उम्र 19 वर्ष, निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़ । उपरोक्त सभी लोग छलिया नृत्य का काम करते थे जो कि पिथौरागढ़ से शादी के बाद अपने घर को वापस जा रहे थे।