Home उत्तराखंड क्या इस मामले में जेलर जाएगा जेल

क्या इस मामले में जेलर जाएगा जेल

1485
0

ब्रेकिंग: जनपद चमोली में जिला कारागार में तैनात जेलर पर युवती ने लगाए गम्भीर आरोप, हिन्दू परिषद संगठन के पदाधिकारी पहुचे थाने। युवती को न्याय दिलाने ओर आरोपी की निलम्बन की रखी मांग।
जानकारी के अनुसार पुरसाडी जेल में तैनात डिप्टी जेलर नईम अब्बास को घायल स्थिति में जिलाअस्पताल गोपेश्वर में भर्ती कराया गया

जेलर नईम अब्बास जिला अस्पताल में भर्ती
प्राथमिक उपचार के बाद जेलर की हालात खतरे से बाहर बताई गई, मामले में नया मोड़ तब आया जब बिजनोर निवासी एक युवती ने जेलर पर गम्भीर आरोप लगाए। युवती के अनुसार जेलर लम्बे समय से इसके जोर जबरदस्ती ओर शोषण करता रहा है इससे पहले भी उसके द्वारा जेलर के खिलाप हरिद्वार में भी रिपोर्ट की गई।
वही जेलर नईम अब्बास का कहना है कि वे इस युवती को हरिद्वार से जानते हैं, लम्बे समय से युवती उसे ब्लेक मेल कर रही है, युवती द्वारा 20लाख रुपये की मांग भी की गई है। मंगलवार की रात को युवती द्वारा जेलर को विषाक्त पदार्थ पानी के साथ खिलाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि कारागर स्टाफ के कई अधिकारी कर्मचारी भी उनके खिलाप किये जा रहे इस षड्यंत्र में शामिल हैं।

:पुलिस अधीक्षक चमोली मामले में स्वयं थाने चमोली पहुचे उन्होंने बताया कि बिजनोर निवासी युवती द्वारा जिलाकारगार पुरसाडी में तैनात जेलर नईम अब्बास के खिलाप शाररिक शोषण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी, मामले में पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार के निर्देश पर जांच के कार्रवाई शुरू की गई है।

जेलर को लेकर जिलाकारागर कर्मियों में आक्रोश नजर आ रहा, थाना चमोली पहुचे कारागार कर्मियों का कहना है जेलर को लेकर पूर्व में ही शिकायत दर्ज की गई है, जेलर द्वारा कई बार अपने निजी मामलो को लेकर आत्महत्य की कोशिश की गई, तैनात सिपाहियों के साथ भी जेलर का रवैया कभी ठीक नही रहा।

वही मामले में लड़की के पक्ष में न्याय दिलवाने के लिए विश्व हिन्दू परिषद संगठन के पदाधिकारी थाना चमोली पहुँचे, ओर युवती को न्याय दिलवाने ओर आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करते हुए निलम्बन की मांग रखी। इस दौरान जिला अध्य्क्ष चमोली राकेश मैठाणी,संयोजक बजरंगदल प्रकाश बर्तवाल, जिला मंत्री प्रदीप फर्स्वाण,प्रताप लूथरा जिला अध्य्क्ष कर्णप्रयाग, विभाग संगठन मंत्री वेद प्रकाश, रवि झींकवान, चिंता मणि सेमवाल प्रांत उपाद्यक्ष आदि।