Home राजनीति गंगोत्री विधानसभा सीट से 2022 विधान सभा चुनाव को लेकर विजयपाल सजवाण...

गंगोत्री विधानसभा सीट से 2022 विधान सभा चुनाव को लेकर विजयपाल सजवाण का शंखनाद

22
0

उत्तरकाशी कांग्रेस पार्टी ने 2022का चुनाव शंखनाद करके चुनाव का विगुल फूंक दिया है. गंगोत्री विधान सभा से पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने प्रेस वार्ता में भाजपा के विरोद्ध चुनावी विगुल बजा दिया है. भाजपा में शामिल होने कि बात को विजयपाल सजवाण ने एक सिरे से नकार दिया . उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा. भाजपा के पास गंगोत्री विधान सभा से 9-10प्रत्यासी है. उनको चुनाव में भेजे भाजपा.

हमीरपुर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सांसद सुरेश चंदेल भी उत्तरकाशी जनपद पहुंचे. जिसमे उन्होंने कांग्रेस पार्टी को आगे बढ़ाने कि बात कहीं. पार्टी विस्तार के लिए उत्तराखंड का दौरा कर रहे है. पूर्व सांसद सुरेश चंदेल.

पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने कांग्रेस पार्टी को अपनी माँ बताते हुए कहा. जिस पार्टी के कारण में दो बार विधायक रह चूका हु. व् साथ ही जनता का प्यार इसी पार्टी के कारण मिला है. उस पार्टी को मै नहीं छोड़ सकता हु.

भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए पूर्व विधायक ने कहा. पुरे पांच सालों में भाजपा सरकार ने जनता को गुमराह किया. इसी गुमराह के कारण आज जनता भाजपा के विरुध्द होती जा रही है. भाजपा सरकार ने पांच सालों में कोई कार्य नहीं किया. उन्होंने कहा. सबसे बड़ी समस्या यंहा बेरोजगारी है. युवा वर्ग बेरोजगार बैठा है.जिस कारण सभी जनता भाजपा के विरुध्द हो चुकी है.
.