Home उत्तराखंड सरकार गरीबों के हितों में संचालित कर रही कई योजनाएं-रेखा आर्या

सरकार गरीबों के हितों में संचालित कर रही कई योजनाएं-रेखा आर्या

22
0

*सोमेश्वर(अल्मोड़ा)*:आज कैबिनेट मंत्री व सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या अपनी विधानसभा सोमेश्वर के मजखाली मंडल पहुंची जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मंत्री का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत मजखाली मंडल के ग्रामसभा सिमोली, टंनवाड़ी,भैंसोली,उरोली सहित कई ग्रामसभाओं का भ्रमण कर कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने सभी ग्रामवासियों के साथ सरकार की जनउपयोगी व कल्याणकारी योजनाओं को साझा किया। कैबिनेट मंत्री ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार गरीबों के हितों में योजनाएं संचालित कर रही है।केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का अंतिम पायदान में खड़े व्यक्ति को लाभ मिल रहा है। इसके साथ ही बैठक में बूथ को मजबूत करने, डाटा प्रबंधन, सरल एप, मन की बात, केन्द्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के संबंध विस्तृत जानकारी दी गई, साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा।बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर -घर पहुँचाने की बात कही, साथ ही सभी से कहा कि जिस प्रकार आप सभी ने पुनः प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई वैसी ही भूमिका आप सभी आगे भी निभाएं।

क्षेत्रीय व कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि सरकार ने कई सारी योजनाएं संचालित की हैं।आज महिलाओं को साल में तीन गैस रिफिल सिलेंडर ,नंदा गौरा,प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के साथ ही खिलाड़ियो के लिए छात्रवर्ती योजना,मुफ्त राशन योजना सहित कई योजनाएं संचालित की जा रहीं है।उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व व आशीर्वाद और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के मार्गदर्शन में राज्य का चौमुखी विकास हो रहा है।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपनी विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया जिनके निस्तारण के लिए मंत्री रेखा आर्या ने सभी को आश्वस्त किया,साथ ही कहा कि वह सभी क्षेत्रवासियों को आश्वस्त करना चाहती हैं कि जिस मातृभूमि ने मुझे सबकुछ दिया है उसके सर्वांगीण विकास हेतु वह कृतसंकल्पित हैं।

इस अवसर पर जिला मंत्री श्री दीपक कन्नू शाह जी,मंडल अध्यक्ष श्री भूपाल परिहार जी,महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती जानकी ढोडियाल जी,मंडल महामंत्री श्री बालम करायत जी, श्री तारा सिंह परिहार जी,मंडल महामंत्री श्री दीपक बोरा जी,ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष श्री दिनेश वर्मा जी, श्री डूंगर सिंह जी,भीम सिंह जी,इंदर जी,राजेन्द्र सिंह जी,हर्ष सिंह जी सहित पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय जनता उपस्थित रहे।