Home उत्तराखंड भीषण सड़क हादसा,पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत,राहत व बचाव कार्य जारी

भीषण सड़क हादसा,पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत,राहत व बचाव कार्य जारी

5
0

नैनीताल: जनपद के ओखलकांडा क्षेत्र के पतलोट सड़क मार्ग में एक बार फिर से बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. सूचना मिलने पर खानस्यू पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जहां पर रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मैक्स पिकप गाड़ी जिसमे 10 से अधिक लोगों के सवार होने की सूचना है व घटनास्थल के लिए राहत बचाव दल रवाना हो चुका है व मृतकों के शवों को खाई से निकालने का काम जारी है।

उत्तराखण्ड में नैनीताल जिले के पहाड़ी क्षेत्र ओखलकांडा से एक बेहद दुःखद और दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है। जिसमें 5 लोगों की मौत और कई घायल घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मदद, राहत बचाव कार्य जारी है। नैनीताल जिला की भीमताल विधानसभा के ओखलकांडा ब्लॉक में एक टैक्सी बोलेरो जीप संख्या (UK 04 TA 4243) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। खचाखच भरे वाहन के अंधेरे में गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं जिनकी खोजबीन चल रही है।बताया जा रहा है कि पटलोट मोटर मार्ग हुई इस घटना में मैक्स टैक्सी गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस, जिला प्रशासन और रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर रैस्क्यू कार्य शुरू कर दिया है। टैक्सी जीप हल्द्वानी से सवारियां लेकर पुडपुडी जा रही थी, जब ये अनियंत्रित होकर खन्स्यु के पास खाई में गिर गई। गाड़ी में 11 लोग सवार बताए जा रहे हैं।