Home ब्रेकिंग न्यूज़ तीन धारा के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर दो लोगों की...

तीन धारा के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर दो लोगों की मौत अन्य घायल

30
0

NH 58 ऋषिकेश-श्रीनगर मोटर मार्ग तीनधारा के समीप 01 बुलेरो संख्या UK07 TB 5810 व ट्रक की आपस मे टक्कर होने से बोलेरो सवार 1 मृतक तथा 04 व्यक्ति घायल हुए, जिन्हें 108 के माध्यम से CHC बाघी ले जाया जा रहा है।
चार धाम परिजनों के बाद जहां सड़कों की स्थिति बहुत अच्छी हुई है वही इस दौरान वाहनों की गति में भी अच्छा खासा इजाफा देखने को मिला और दुर्घटनाओं की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है बृहस्पतिवार को nh-58 ऋषिकेश श्रीनगर मोटर मार्ग पर तीन धारा के पास तेज गति से आ रहे ट्रक और बोलेरो की आपस में भिड़ंत हो गई इतनी भयावह थी कि इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत होगी और चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 की मदद से अस्पताल ले जाया गया हर बात प्रशासन वाहन चालकों से अपील करते हैं की स्पीड पर नियंत्रण रखें जगह जगह पर जागरूकता अभियान भी भले ही चलाए जा रहे हैं लेकिन लोगों की लापरवाही के चलते राहगीरों को इस तरह से जान से हाथ धोना पड़ता है
जानकारी के अनुसार थोड़ी देर पहले देवप्रयाग शिवमूर्ति के पास बुलेरो वाहन और ट्रक के आपस में टकराने से दो लोगों की मृत्यु की सूचना मिली। थाना देवप्रयाग पहुंच कर जब मैने दुर्घटना के विषय में जानना चाहा तो जानकारी मिली कि दुर्घटना में देवप्रयाग विधानसभा के चिलेडी गांव के निवासी चालक सोबन सिंह पुंडीर की मृत्यु हो गई है।
साथ ही 1 सवारी की मृत्यु और 4 घायल हैं। मैं ईश्वर से मृतक आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना करता हूं। भाई सोबन सिंह पुंडीर के परिवारजनों को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति ईश्वर प्रदान करें।